कोरबा में युवक ने पहले सोशल मीडिया पर जाहिर किए इरादे, फिर लड़की का चाकू से काट दिया गला 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोरबा में युवक ने पहले सोशल मीडिया पर जाहिर किए इरादे, फिर लड़की का चाकू से काट दिया गला 

KORBA. कोरबा की एक युवती एकतरफा प्रेम की भेंट चढ़ गई। दरअसल, एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर युवती के गले में चाकू मार दिया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर युवक ने गाली देते हुए लिखा है कि ‘बोला था न मरेगी...’। फिलहाल युवती की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उरगा थाना क्षेत्र में तुमान गांव निवासी उमा कुमारी (19) रविवार शाम को अपनी सहेलियों के साथ मड़ई मेला देखने के लिए जा रही थी। इसी दौरान जांजगीर के धनपुरी गांव निवासी चंद्रेश कंवर (23) पहुंच गया। उसने उमा की सहेलियों को डरा-धमका कर जाने के लिए कहा और फिर युवती के गले में चाकू से वार कर दिया। 





पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी





इस घटना के बाद उमा की सहेलियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके  बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन आरोपी भाग निकला। वहीं युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। आरोपी ने 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह इधर-उधर घूमता रहता था। वहीं युवती भी 12वीं करने के बाद घर में ही रह रही थी। 





ये खबर भी पढ़ें...





सूरजपुर में 10 दिन से लापता छात्र का सड़क किनारे मिला शव, गले पर रस्सी का निशान, हत्या की आशंका





मामा के घर आता रहता था आरोपी





पुलिस के अनुसार जांजगीर के धनपुरी गांव निवासी चंद्रेश कंवर (23) के मामा का कोरबा के तुमान गांव में घर है। इस वजह से वह यहां आता रहता था। इस दौरान उसने गांव में ही रहने वाली उमा कुमारी को करीब डेढ़ साल पहले देखा। इसके बाद चंद्रेश उससे एक तरफा प्यार करने लगा। चंद्रेश ने युवती से अपने प्यार का इजहार भी किया, लेकिन युवती ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी को मना कर दिया। इसके बाद भी चंद्रेश नहीं माना और ऐसी वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि करीब साल भर पहले तो वह घर में घुस आया और सबको डराकर अंदर बंद कर दिया। इसके बाद बाहर रखे पैरावट में आग लगा दी। फिर दूर-दूर से देखा करता था। इसके बाद नंबर जुगाड़ करके कॉल भी करने लगा था।





पीड़िता ने खुद बताया कि कैसे किया हमला 





पीड़िता ने बताया कि उस पूरी घटना के बाद भी वो नहीं माना। दूर-दूर से खड़े होकर देखा करता था। पता नहीं कहां से उसे नंबर मिल गया तो वो फोन भी करता था। इस बीच लड़की जब मड़ई मेला देखने जा रही थी। उसी दौरान चंद्रेश कंवर मौके पर पहुंचा और उसने लड़की की सहेलियों को कहा कि तुम लोग यहां से चले जाओ। फिर चाकू निकालकर लड़की का गला रेत दिया।



 



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Attack girl Korba knife attack girl Korba Attack  girl went visit fair Korba Korba Crime News कोरबा में लड़की पर हमला कोरबा में लड़की को मारा चाकू कोरबा में मेला घूमने गई लड़की पर हमला कोरबा क्राइम न्यूज